Home देश-दुनिया आज रामनगरी में सियासी समीकरण साधेंगे पीएम मोदी, रामलला का आशीर्वाद लेकर करेंगे मेगा रोड-शो

आज रामनगरी में सियासी समीकरण साधेंगे पीएम मोदी, रामलला का आशीर्वाद लेकर करेंगे मेगा रोड-शो

by admin

अयोध्या(ए)। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है। राजनीतिक पार्टियां पूरी तैयारियों के साथ मतदाताओं को लुभा रही हैं। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामनगरी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री यहां करीब दो घंटे रहेंगे। वह शाम छह बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद 6.30 बजे से आठ बजे तक राममंदिर में दर्शन पूजन और रोड-शो का कार्यक्रम है। वह पहले रामलला का दर्शन करेंगे इसके बाद रोड-शो आरंभ होगा। पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को सुग्रीव किला से लता चौक तक एक घंटे के रोड-शो के बाद वापस जाएंगे।

सीएम योगी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत

उनके आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करने रामनगरी पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री की अगवानी के बाद मुख्यमंत्री उनके साथ-साथ कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। एडीजी जोन अमरेंद्र ¨सह सेंगर ने रामनगरी पहुंच कर आइजी प्रवीण कुमार व एसएसपी राजकरन नैय्यर के साथ प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।

सामान्य वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट से लेकर अयोध्याधाम जंक्शन तक सुरक्षा के कड़े प्रबंध हैं। रोड-शो मार्ग पर ड्रोन से भी निगरानी की गई। ड्यूटी प्वाइंटों पर सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। पीएम के आगमन के दौरान उनके आवागमन मार्ग पर सामान्य वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

Related Posts