Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में मोदी बोले- कांग्रेस विरासत पर भी टैक्स लगाएगी:कहा- वे आपकी संपत्ति लूटना चाहते हैं; जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी

छत्तीसगढ़ में मोदी बोले- कांग्रेस विरासत पर भी टैक्स लगाएगी:कहा- वे आपकी संपत्ति लूटना चाहते हैं; जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी

by admin

अंबिकापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि वो माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी। आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। वो भी कांग्रेस का पंजा आपसे छीन लेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरगुजा जिले के अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने मंच से कहा कि भाजपा ने जब मुझे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था, तब अंबिकापुर में ही आपने लाल किला बनाया था. कांग्रेस की टोली ने उस समय मुझ पर बहुत हमला बोल दिया था, ये लाल किला कैसे बनाया जा सकता है, अभी तो प्रधानमंत्री का चुनाव बाकी है. बात का बवंडर बना दिया था. लेकिन आपकी सोच से वही मोदी लाल किले पर पहुंचा और राष्ट्र के नाम संदेश दिया. आज अंबिकापुर क्षेत्र फिर वही आशीर्वाद दे रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार. कुछ महीने पहले मैंने आपसे छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था, आपने मेरी बात का मान रखा और भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया. आज दिखिए आप सबके आशीर्वाद से सरगुजा की संतान, आदिवासी समाज की संतान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश के सपने को साकार कर रहा है. मेरे अनन्य साथी विष्णुदेव साय ने रॉकेट की गति से सरकार चलाई है. मई आपके विकसित भारत और छत्तीसगढ़ के लिएआशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं.

वोट बैंक की भूखी कांग्रेस ने कभी महापुरुषों की बातों की परवाह नहीं की. बाबा साहब आंबेडकर के बातों की परवाह नहीं की. कांग्रेस ने वर्षों पहले आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास किया था. फिर कांग्रेस ने इसको पूरे देश में लागू करने की योजना बनाई. इन लोगों ने धर्म के आधार पर 15 प्रतिशत आरक्षण की बात कही. और ये भी कहा कि ST, SC और OBC का जो कोटा है उसे कम करके कुछ लोगों को आरक्षण दिया जाए. 2009 के अपने घोसणा पत्र में कांग्रेस ने यही इरादा भी जताया. 2014 के भी कांग्रेस के मेनिफेस्टो में इन्होंने साफ-साफ था इस मामले को कभी छोड़ेंगे नहीं.

 

Related Posts