Home देश-दुनिया बारात ले जाने से पहले जेल पहुंचा दूल्हा, रातभर इंतजार करती रह गई दुल्हन; वजह कर देगी हैरान

बारात ले जाने से पहले जेल पहुंचा दूल्हा, रातभर इंतजार करती रह गई दुल्हन; वजह कर देगी हैरान

by admin

 वाराणसी  (ए)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दूल्हा अपने शादी वाले दिन ही जेल पहुंच गया। पुलिस ने घोड़ी चढ़ने से पहले ही युवक को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल दूल्हे पर आरोप है कि उसने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। अब पुलिस ने धारा 376 आईपीसी के तहत कार्रवाई की है। वहीं, इलाके में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह घटना वाराणसी के चौबेपुर के रुस्तमपुर की है, जहां रहने वाले गोविंद पटेल को सारनाथ थाने की पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गोविंद पटेल ने सारनाथ क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक, बीते 21 अप्रैल को रुस्तमपुर के रहने वाले गोविंद की शादी वाराणसी के काजिसराय में रहने वाली युवती के साथ होने वाली थी। जब इसका पता सारनाथ क्षेत्र की रहने वाली एक अन्य युवती को हुई तो उसने गोविंद के ऊपर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसमें आरोप लगाया गया कि गोविंद उसके साथ पिछले 4 वर्षों से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता चला आ रहा है।

बस फिर क्या था सारनाथ थाने से पुलिस बल सब इंस्पेक्टर नागेंद्र चौहान के साथ गोविंद पटेल के घर पहुंच गया और जब गोविंद गाजे-बाजे के साथ बारात ले जाने की तैयारी में था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद सभी पक्ष थाने आए और किसी तरह मामला बातचीत से हल करने की कोशिश की। लेकिन पीड़िता ने किसी की एक न सुनी और अंत में पुलिस ने गोविंद को जेल भेज दिया। चूंकि, दूल्हा बारात आने केपहले ही रेप केस में गिरफ्तार हो गया था। ऐसे में जब रात 11 बजे तक बारात नहीं आई, तो लड़की वाले लड़के के घर पहुंचे, जहां उन्हें सच्चाई का पता चला. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी की शादी करने से इनकार कर दिया।

Related Posts